29 Jun 2012

who fucked my sister

aaj mai apko apne badi bahan ki apne seneor ke saath sex ki kahani sunane jaa raha hu. isse pahle ki mai apni kahani suru karu mai apka parichay didi se aur senior se kara du. senior ki umar paitis saal ki hai aur unki hight lagbhag chhe fit ke hai unki helth achha khasa tha. didi ki umar bais saal ki hai aur uski hight panch fit panch inch ki hai. jaisa ki maine apne pahle kahani me bataya hai ki meri didi mere room ke paas hi rahati hai. in dino meri didi pregnant hai. abhi wo hospital me hai. senior akele hi ghar me rahate hai. iske chalte unke liye khana hamlog hi banate hai. ek din mai jab fild jane laga to maine apne bahan se bola ki mai aaj raat me nahi aunga kyoki mai apne dost ke pass chala jaunga lekin se didi ko dekh ke apne dost ke room par gaya to uske room par lock laga hua tha iske chalte mujhe wapas ana. room par wapas aya to dekha ki room par tala laga huga tha. maine socha ki chal ke didi ke room par dekhlu sayad wo wahi gayi ho. mai jab didi ke room par gaya to waha room andar se lock tha. maine jab khidki se dekha to paya ki senior khana khane ke baad hath dhone ke liye bahar gaye. waha se ane ke baad jab room me wapas aye to didi ko apne dono baho me kas liya aur bole ki dekho kyoki tumhari didi abhi mere paas nahi hai aur mujhe bina chudai kiye nind nahi ati hai to kyo na mai apne nind ko pura karne ke liye kuchh der ke liye tumhe hi apni patni banalu. ab didi unke baho se giraft se chhutne ke liye paresan dikh rahi thi lekin uski har kosis nakam ho rahi thi. kyoki senior uspar bhari pad rahe the. ab maine dekha ki senior didi ke boobs ko apne hatheliyo me leke dhire dhire dabane lage to didi ne bola chhod dijiye mai abhi bahut chhoti hu. senior bole mera tumhre upar bhi to adha hak hai kyoki sali to adhi ghar wali hoti hai. ab senior uske boobs ko masalne ke saath hi apne kamar ko uske kamar me satake hilane lage. kuchh der ke baad didi ne jab dekha ki ab kuchh nahi ho sakata to usne birodh karna chhod diya. ab senior didi ko le jake bed par lita diya. aur uske pure kapade ko ek ek karke utar diya khol diya ab didi bed par bilkul hi nangi padi thi. senior ne use karwat lita diya ab uski pith khidki ke taraf thi senior uske pichhe let gaye aur apne lund ko didi ke gand me sata ke ek do jatke mare lekin unka lund didi ke gand me nahi jaa raha tha. so senior uth ke bed se utar ke room ke almire ke paas gaye to maine didi ke gaad ko dekha jisko dekhne ke baad jab maine senior ke lund ko dekha to mujhe sochna ki kaise didi ke gand me senior ka lund jayega. ab senior ne didi ko pith ko upar kar ke le tne ke liye kaha to didi bilkul ki sidha let gayi. ab senior ne dibe ke tel ko didi ke gaand ko failate huye thoda sa tel dal diya aur apne ungli se use mila diya ab senior ne apne lund ko bhi dibe me dalte huye pure lund ko tel me nahla diya. ab didi ke jangh par baith gaye aur apne lund ko didi ke gaand par satate huye didi se gand failane ke liye bole to didi ne apne gand ko faila diya. ab senior ne ek jor ke jhatke ke saath apne kamar ko hilaya to didi ke muh se jor se aaaaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhh ki awaj nikali. ab senior ne apne kamar ko dhire dhire hilana suru kar diya to didi unke har ek jhatke ke sath mourning kar rahi thi. ab senior apne kamar ke speed ko badhne lage. kuchh der ke baad maine dekha ki senior ka adha lund didi ke chud me chala gaya tha. ab senior ne ek jor ke sath jhatka mara to didi jor se chilayi ab senior ka pura lund didi ke gand me chala gaya tha. didi ke lakh birodh karne ke baad bhi senior uske gand me jhatke dete huye bole jab gaand me pelne me itn a maza aa raha hai to chud ko chodne me kitna maza ayega. aur iske saath hi wo didi ke face ko thoda sa ghumate huye uske gal par ek chuma liya.isi tarah se senior didi ko pelte rahe. bis minut ke baad maine dekha ki senior saant pad gaye to mai samajh gaya ki ab unka spurm didi ke gaand me gir gaya tha. ab senior didi ke upar lete rahe kuchh der ke baad senior ne apne lund ko didi ke gand se nikal ke uske upar se hat gaye aur didi ko uth ke didi ko bathroom me leke gaye ab kuchh der ke baad dono jab wapas room me aye to maine dekha ki senior ke tan par bhi ek bhi kapada nahi tha. ab didi ko bed par letne ke liye bolte huye senior ne didi ke hand me apne lund ko pakda ke use chusne ke liye bole. didi pahle to ath inch ke lambe lund ko apne muh me lene se ghabrayi lekin kuchh der ke baad didi ne senior ke lund ko apne muh me leke chatne lagi ab senior didi ke chuchio ko apne hantheli me leke uspar tel lagane lage. kuchh der ke baad didi ne senior ke lund ko chat chat ke senior ko ga ram kar diya to senior ne didi se lund ko chhodne ke liye bola. didi ne senior ke lund ko apne muh se nikal diya aur didi ke dono pairo ko faila ke dono pairo ke bich me ate huye uske chud ko failate huye bole aaj maza ayega. badi din se aise hi chud ki talas me tha mai. ab senior ne apne muh ko didi ke chud ke pass le jake apne jibh ko nikalke didi ke chud me dal diya aur andar bahar karne lage. kuchh der ke baad didi jor jor se saase lete huye senior se apne chud me lund dalne ke liye boli ab senior uthke apne lund ko pakad ke didi ke chud par sata ke jor se jhatka mara to didi jor se chila uthi aahhhhhhhhhhhhhhh aaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhh aaahhhhhhhhhhhhhh ahhhhhhhhhhhhhhhhhhh aaaaaauuuuuuuuuuuuuu ahhhhhhhhhhhhhhhhhh oooooooohhhhhhhhhhhhhh aaahhhhhhhhhhhhhhh auuuuuuuuuuuuuuuuuu ke sath aye bharne lagi. maine dekha ki senior ke lund ka shirf frunt portion hi didi ke chud me gaya tha. jab didi ke muh se nikalte huye awaj nahi ruke to senior ne didi ke dono boobs ko apne hatheilyo me l eke masalne lage ab didi dhire dhire dhili padne lagi. kuchh der ke baad senior ne jab dekha ki ab didi hami bhar rahi hai to unhone fir se ek jor se jhatka marate huye apne kamar ko hilana suru kaya to didi jor se chikhte huye naaaaaaaahiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiii naahhhiiiiiiiiiiiiiiiiiiiii aahhhhhhhhhhhhhhh aaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhh aaahhhhhhhhhhhhhh ahhhhhhhhhhhhhhhhhhh aaaaaauuuuuuuuuuuuuu ahhhhhhhhhhhhhhhhhh oooooooohhhhhhhhhhhhhh aaahhhhhhhhhhhhhhh auuuuuuuuuuuuuuuuuu ki awaz nikalne lagi. ab senior ne apne pure lund ko didi ke chud me dalne ke liye bechain ho rahe the. ab senior ne apne dono hantho ko didi ke chuchio ko chod ke didi ke kamar ko pakada aur apne lund ko thoda sa bahar nikal me ek jor ka jhatka mara to didi puri tarah se chhatpata gayi. ab didi ko to jaise bardast karna muskil ho raha tha. didi ne aaaaaaahhhhhhhhhhh aaaaahuuuuuuuuuuuu pliiiiiiiiizzzzzzzzzzzzzzz nikkkkkkkkkkkkaaaaaaaaaaallllllll diiiiiiijiiiiiiiiiiyeeeeeeee aaaaaaaaaaaaaaauuuuuuuuuuuuuuuu aaaahhhhh hhhh aaaaaaaahhhhhhhhhhh aaahhhhhhhhh aaaaaaaaaaaaaiiiiiiiii ooooohhhhhhhhhhhh aaaahhhhhhhhhhhhh kar rahi thi. tab senior didi ke upar let gaye aur uske dono chuchio ko dono hatheliyo me lete huye uske hotho ko chusne lage. kuchh der tak didi ek machali ke tarah chhatpatati rahi. kuchh der ke baad maine dekha ki wo saant padne lagi aur senior ke har jhatke ke saath ab unka saath dene lagi. ab senior ne apne kamar ke speed ko thoda aur badha diya aur uske hotho ko chusne ke saath apne hatheliyo me leke uske tane huye chuchio ko masale lage to mai samajh gaya ki ab senior ne apne spurm ko didi ke chud me daal diya hai. didi bhi apne hoth ko chuswane me senior ka pura sath de rahi thi. ab dono log saant pad gaye. senior kuchh der tak senior didi ke upar lete rahe. ab senior uth ke apne lund ko nikal ke uske upar se hate to maine dekha to laga ki jaise didi ke chud ka barso ki murad puri ho gayi thi. ab didi ke upar se hatne ke baad senior bathroom me gaye. didi kuchh der ke baad uth gayi aur apne kapade ko pahan ke jab taiyar huyi to mai niche gaya aur niche se call bel bazaya to didi nikal ke bahar ayi. mujhe dekha to uske chehre par khushi thi. use dekhke lagta tha ki wo shoch rahi thi ki maine kuchh bhi nahi dekha hai. mai upar gaya aur kuchh der tak senior se bate karne ke baa mai didi ke sath apne room par chala aagaya. ab mai apne kapade ko change karne ke baad apne bed par jake so gaya. shubah jab jaga to maine soch liya ki mai didi se raat ke ghatna ke bare me kuchh bhi nahi puchhunga. didi bhi khus thi. to yaro ye hai ek sali ki apne jija se chudai ki kahani aap apne bichar mujhe dena na bhule. biiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiii

1 comment: