21 Aug 2012

Ek Chhoti Si Love Story - Part II



Mai: Nahi madam please aisa mat karna varna mai kisi ko munh nahi dikha paunga or badnami bhi hogi or mere mummy-papa bhi muje bahut marenge.
Wo: Ye to tere ko pahle sochna tha na Chal sach bata tune kya-kya dekha.
Mai: Wo wo madam mai to sirf
Wo: Abe, Chutiye jyada natak kiya na to teri me ma chudva dungi chal sach bata kya dekh te the tum...?

Mai: Wo madam ap roz naukri se ati hai or flat ka darwaza kholti hai.
Wo: Hmmmmm fir?
Mai: Bad me ap apna purse bed pe rakhti hai.

Wo: Hmm fir? wo munh pe hath rakh k sun rahi thi.
Mai: Fir ap Sandles nikal k side me rakhti hai.
Wo: Sala, itna dhyan se to maine bhi kabhi notice nahi kiya chal fir?

Fir wo dhyan se sunne lagi kyunki ab uske kapdo k bare me ane wala tha.
Mai: Fir ap dono hatho se kurta ya t-shirt utha deti hai or nikal k bed pe rakhti hai.
Wo: Ascharya hui or boli or fir?
Mai: Fir ap apne hath pichhe le ja kar bra ka hook khol deti hai or bra ko do no hatho se nikal k bed pe faik deti hai.

Ab uske ascharya or badh gaya or boli: Iska matlab tum muje pura nanga dekhte ho? Fir kya karti hu bol
Mai: Fir ap apna jeans ya skirt ko khol kar nikal deti hai or bad me.
Wo: Bad me kya Ruk yu gaye batao.
Mai: Bad me ap dono ungliyo se panty niche utar deti hai.

Wo: Sala, Madarchod Roz mere ko puri nangi dekhta hai or bol Tuje waha se mere bodi me kya dikhta hai?
Mai: Wo ap apke body pe koi bal nahi hota hai or hamesha saf rakhti hai.
Wo: Wow tu to sala dikh raha masoom hai lekin hai ek no. ka chutiya to tuje meri body kaisi lagi bol ke munh pe hath rakh k halka smile kar rahi thi.

Mai: Madam, Bahut achhi ap ke sharir pe koi fat bhi nahi or ekdum slim hai.
Wo: Wow muje bhi aj maloom hua me to soch rahi thi ki me thodi moti ho gai hu. Kya mera body dusri ladkiyo k jaisa hi hai ya alag?
Mai: Wo mene aj tak or kisi ladki ko nanga nahi dekha isliye pata nahi lekin bahut mast dikhti hai ap.

Wo: Hmmmmm to tuje mere body me sabse achha kya lagta hai?

Mai: Wo, Wo mai madam..
Wo: Chutiye, jab itna bata diya hai to wo bhi bata de warna.
Or uska ye warna sabd sunke me fir se popat ki tarah bolne laga or mene jawab diya: Wo apke boobs
Wo: Wow tuje isme kya achha laga?

Mai: Wo ekdum bade bade or tight hai or uske upar k nipple ekdum chhote hai.
Wo: Sale, tuje waha se mere nipple kaise dikhenge or kaise pata chala ki wo chhhote chhhote hai?
Mai: Bas durse andaja laga ki wo chhote hai.
Wo: Tune aj tak kabhi kisi ladki ke sath sex and I mean touch kiya hai?

Mai: Nahi.
Mai: Nahi mam sorry wo mujse galti ho gai, pls ap kisi ko mat batana aj k bad apko nahi dekhunga please
Wo: Nahi bataungi dar mat or ye bata kya tum muje chhuna chahte ho and I mean mere boobs ko?

Mai kuchha nahi bola or sir juka k khada raha to usne mere hatho ko pakda or uske boob pe rakh diya. Me to uske garam boobk ko touch kar ke mera hosh kho betha or usko do ungliyo se dabake press karne laga. Usne Bade gale wala tshirt pahna tha to mene hath ko upar ki taraf leke jaha se boob ka ubhar chaloo hota hai waha pe rakha or daba ke uski narmai mahsoos karne laga.

Wo mere samne dekh k halka muskura rahi thi fir usne bola: Aise upar se hi mahsoos karega ya poora dikhaoo? Mai hairan hoke uske samne dekhne laga to usne mera hath pakad k Tshirt ke andar dal diya or uske dono hatho ko pichhe le ja kar bra ke hook ko khol diya. To t shirt k andar boob azad hokar zulne lage mene boob pe fir se hath rakha or use dabane laga wo ekdum garam the or makhkhan jaise naram bhi.

Fir usne muje hola: Tu mere ye sine pe latak rahi chiz ko kya bolta hai?
Mai: Wo boobs.
Wo: Wo to achhi language me, lekin rough me kya bolte ho?

Mai: Ji hum mard log use chuche ya aam ya ball kahte hai.
Wo: Oh o to tu mard ban gaya hai kya dikha to sahi or aisa bolke usne mere lund pe short ke upar se hath rakh diya or muthi me bhinch liya.
Uska kadakpan dekh boli: Ha bhai tu to sach me mard ho gaya hai kya is se pani bhi nikalte ho kabhi ya nahi ?

Mai: Ji wo mere friend ne muje muth marne sikhaya hai to jab raha nahi jata hai to muth marke pani nikalta hu.
Wo: Ohh too ye bat hai janane tuje pata hai , iski sahi jagah kaha hai ?
Mai: Nahi.

Wo: Uske dono tango ke bich jeans k upar hath rakh k boli: Iski sahi jagah yaha pe hoti hai Kabhi dekhi hai ya nahi ?
Mai: Utejit ho Ji nahi ab tak nahi dekhi.
Wo: Hmmmmm aisa bol k usne jeans clip khole bina hi jeans ki zip khol di or mera hath pakad ke andar ghusa diya to mera hath uski garam garam yoni ko chhu gaya usne patli si panty pahni thi.

Usne mera hath or andar dala or niche tak dal diya or jeans k upar se use dabaya to mera hath uski chut ki fanko pe a gaya me uski crack ko mahsoos karne laga or ek ungli se chhedne laga. Wo muskura k boli: Chal ab tuje is gufa k darshan bhi kara deti hu jisme Mard ye chuha hamesha hi jane ko betab rahta hai or aisa bol k usne khada hoke jeans ki clip khol k jeans tango se nichi kar di or t shirt bhi utar diya.

Me to uski bina balo wali bagal dekhta hi rah gaya uski bra ka hook to pahle se khoola tha to bra niche gir gayi or uski tight chuchiya hawa me zulne lagi. Ab usne mere sir ko uski panty k upar daba diya or bola jara sungh ise kaisi smell ati hai har mard ye chut ki smell lene ko tarsata hai. Mai to uski chut ki khusboo se madhosh ho gaya or mera pant ka hissa pura ful gaya.

Usne wo dekha or meri zip khol k pant ko nikal diya or fir meri chaddi bhi to mera 5 inch lamba lund hawa me ake or josh me a gaya usne muthi me use bhar liya or do chr stroke diye hi the to mera pani chhoot gaya or uske hatho ko bhigo gaya.

Wo: Bas itni hi der me chooot gaya! Lagta hai tuje muj ko pura train karna padega or aisa bolke fir se mere lund jo ki nunni ho gaya tha hath me pakad ke age pichhe karne lagi to thodi hi der me uske hatho ki garmahat se mera lund fir se khada ho gaya.

Wo: Hmmmmm ab barabar hai abhi tumhare lund ko uske jawan hone ka ahsas bhi karva dete hai leki usse pahle tuje meri chut chtni hogi or tab tak me tera ye kela chusti hoo. Chal ab meri ye panty tu utar. Mera to hath kamp raha tha mene uski panty me side me ungli dalke halka sa niche kiya to uski chut ki lakir start hoti hui dikhai di uski chut pe bal nahi tha or ekdum chikni thi jaise ki roz hi shaving karti ho fir

Mene uski panty pori utar k tango se alag kar di or ab wo poori nangi thi fir usne muje niche letne ko bola or wo mere lund ki taraf munh kar k or uski chut mere munh pe rakh k mere upar a gai.

Wo boli: Dehkta kya hai uski dono fanko ko alag karke usme jibh dal k choos use bahut pyasi hai jara ise tere hotho se pani pilade me to bas uski chut niharta hi raha.

Kya gazab ke side k ubhar the ekdum round or bich me tight lakir si Rekha or uske bich me se bahar dikh rahi pankhudiya ab mene uski pankhudiyo ko alag kiya to uska gulabi rang ka chhed dikh ne laga or mene usme meri jibh ghusa di muje uski chut ka test thoda ajib bhi laga thoda chip-chipa or thoda salty me to bas uske kahe mutabik uski pankhudiyo ko chusne laga.

Uske munh se siskiya nikal rahi thi or room me gunj rahi thi wo bhi gata-gat mera poora lund munh me bhar k chus rahi thi mera ek bar pani nikal gaya tha to doobara time lagnewala tha to me bhi aram se lund chuswane ka maza lene laga. Thodi der chuswane k bad usse raha nahi gaya to wo niche ulti hoke mere munh pe uska munh rakh k mere hotho ko chusne lagi or niche mera jatke khata lund pakad k usne uski gufa k chhed pe rakh diya or bola:

Dekh tera nag devta uski asal jagah me aj pahli bar ja raha hai. or aisa bolke niche baithi to bachhh se mera lund uski diwaro ko chirta hua uski chut me phas gaya to uske munh se ah oiiii ma nikal gaya mera lund to uski chut ki mulayam diwaro ka anubhav pake or josh me a gaya or wo thoda uthi or fir se niche baith gayi ye mere liye pahla anubhav tha uske aisa karne se mere tope ki chamdi uski chut ke andar age-pichhe hui to muje bahut

Maza ane laga or fir wo aram se upar niche hone lagi or muje chodne lagi mera to bura hal ho gaya tha mere lund ko aj pahli bar uski gufa k darshan hue the to wo bhi utsah me tha or wo bad me speed me mere upar dhakke marke chodne lagi or me uske boobs ko daba deta tha fir kuchha dhakko k bad wo jhadne wali thi to facha-fach jor jor se upar-niche hone lagi to uske sath sath me bhi jhad gaya or wo mere upar so ke muje chumne lagi fir kuchha der bad humne fir se or ek round liya. To Dosto kaisi lagi ye story ap apne vichar muje email kare: ritesh_2000raja@yahoo.com

2 comments: