25 Oct 2012

Teacher Ke Sath 2 Saal Tak Maza

Hi friends my name is Amal me Bhopal me rahta hu aaj aap logo ke sath apni sacchi story batane ja raha hu please agar koi galti ho to maaf kar den ok aab me story pe ata hu ye baat jab ke hai jab me 9th class me padta tha tab mujko sex ke bare me zada pata b nahi tha tab humare school me




Madam aye the unka nam tha versha mishra wo hum logo ko maths padate the wo dekhne me bhut hot the unka ka rang sawla tha aur wo bhaut shandar maal the unke pati humre school me he higher class ko maths padate the aur unke padye bacche school me top karte the muj ko maths




Me humesha kum marks milte the isliye mere class tacher jo humare family friend the unhone muj ko mishra sir madam ke pati ke pass padne jane ko kaha tab papa ne muj ko unke pass paadne baj dia arey main aap ko madam ke bare me to baatna to bhul he gaya unka figur 33 36 39 hai ye




Eak dum sahi size jab madam ke pati say tution padta tha tab me aksar madam ko he dakha karta tha kyu ke sir ka ghar 2 kamro ka he tha jo bahut chota tha jab se me sir ghar tution ja raha tha tab se muj ko maths me zada number milne lage the is baat se kush ko kar sir muj par aur zada dhayan




Dene lage the aur muj ko do teen hours tak padate the aur aab mere baat madam se be hone lagi the wo muj ko aksar ghar ke kam se market baj thi jab kabhi sir ghar pe nahi hote the to muj ko padate the fir kuch month baad sir je job govt school me jag gaye aur unko dousri city me jana pata jo




Humre city bhopal se kuch zada he dur thi to unhone waha par 1 ghar lay liya ye baat jab muj ko pata chali to me bahut dhukhi hua kyuki mere exam ko ab 3 month he the tab madam ne muj ko kaha tum ab muj se pad lena mere ghar walo ne b muj ko kaha ke tum madam se padlo kyuke tab tak




Zadatar tution full ho gai the fir me madam ke ghar akela he padne laga wo muj ko bahut accha pada te the aur mujko be aab accha ho gaya tha ke ab me madam ko akele me zada dekhe sakta tha wo jab muj ko zada dar tak padate the tab wo kabhi kabhi pashab karne jati thi to me unko door ke




Neche ke jagh ke dekta tha jab wo pashab kari to fiss ke awaz ati aur unki balo se bhari chut muj ko dikte to me kush ho jata aur mere lund jo khada ho jata par me us tym kuch nahi zanta tha isliya me usko thoda rub kar ke apni shirt se chupa leta madam muj ko jab ke koi sum sahi karta to wo muj




Ko mere galo par kiss karti toh me kush ho jata ab mere exam aa gaye the to mere ghar walo ne;madam se muj ko ;aur subject b padane ko kaha tab wo muj ko dar tak ghar me padate aur kabhi kabhi wo muj ko ghar me he




Rok lete madam ka koi baccha nahi tha to wo muj ko apne sath se apne room se sula lete muj ko raat me akele sone ke adat nahi the isliye wo muj ko saath me sula ne lagi 1 bar jab me so raha tha tab me socha ke kyu na




Madam ke kiss lee jai kyuki mene usdin 1 English film dekhe the jis me 1 kissing scene tha tab mene apna hath madam ke face par rakha par wo so rahe the fir himmat karke me apna muh madam ke pass le gaya tab unki




Garam garam sase mere muh me lag rahi the aur tabhi unhone mere uper hath rakh dia me thoda dar gaya par mene himmat kar ke unke lips par apne lips rakh diye aur me unke lips ko apni jeev se chatne laga tabhi unhine karwat badal lee me thodi dar ke liya dar gaya par mere lund kada




Ho gaya muj ko control nahi ho raha tha to mene madam se chapke unko gand par apne lund rub karne laga aur so gaya dusre din jad me utha toh dekha ke mere panty gail the jab dekha to kuch chipchipa sa aur ajeeb se small wala liquid mere panty me tha me dar gaya ke madam ye na dekh lay




Ke mere susu kasi hui hai aaj fie me ghar chala gaya jab me school me gaya to madam ne muj ko kaha ke aaj me tumko raat me sceince padti hu mere ghar 7 baje aa jana aur ghar me bata dena ke tum kal sham ko ghar aoge mene kaha ke sham ko wo bole ke ab exam ko 1 month bacha hai isliya




Tumko zada padna hoga mene kaha thik hai me kush b tha jab me ghar pe gaya to mom ne bola ke madam ka phone aya tha wo tum ko aaj raat apne ghar bula rahi hai study ke liya apni books lekar unke ghar chale jao mene kaha ke wo to 7 baje bula rahi the tab mummy ne kaha ke nahi wo abhi bula




Rahi hai mena khana khaya aur unke ghar chala gaya jab me unke ghar pucha to dekha ke madam black saree pane huye hai aur unka blouse deep tha aur side se unki bra ke strip dikh rahi hai ye dhak kar mera lund khada




Ho gaya tabhi madam ne muj ko bola ke tum aa gaye chalo mere room me me jab unke room me gaya tab muj ko unhone kaske pakad liya aur kaha kal kya kar rahe the mene kha ke kya tab madam ne bola raat sote tym me




Kuch nahi bola tab unhone kaha ke me tum ko aaj subha he bolne wali the par tum jaldi se ghar chale gaye bolo kya kar rahe the raat ko mene kaha ke me aapko kiss kar raha tha aur rone laga tab unhone mere sir ko pakad liya aur apne muh ke pass leja ne lagi unki sase mere muh me takra rahi the




Muj ko laga ke ab wo mujko mare ge par unhone muj ko kiss karna suru kar dia aur paglo ke tahara muj ko kiss karne lagi unhone mere muh me apni jeev daal de aur mere teeth ko lick karne lagi mene b unka sath dene suru kar dia wo kabhi mere tongue ko lick karti to kabhi me unki jeev ko unhone




Mere muh me apna saliva dal dia wow kya tast tha uska me usko pura ka pura pee gaya baad unhone apna 1 hath mere lund pe rakh dia aur usko rub karne lagi fir mere lips se apna muh hata kar boli ke amal dekho kasi ko ye baata




Na nahi warna me tumhar mummy ko baata dugi me dar gaya mene kaha me nahi batuga fir uhone mujko kaha ke chalo apni pant utaro mane utar de tab uhone mere panty ko b utar dia aur mere lund ko dekh kar boli ke arey wa tumhara to sir se b bada hai aur mere gand ko apne hands me pakad kar




Apne aur keech liya aur bath gaye aur mere lund ko apne garam garam hands ke paka liya aur hilane lagi wow kya feeling the me pagal hoga aur fir unhone mere lund ko apne muh me lay liya aur suck karne lagi wo kabhi




Mere lund ko suck kari to kabhi mere lund ke supare ko lick karti unki jeev bahut garam the aur unka muh b asa lag raha tha ke mera lund garam pani me hai tabhi mere ko lund me kuch iching hue mene madam ko bola ke muj




Ko kuch ho raha hai par unhone mere baat nahi suni aur mere lund ko suck karti rahi tabhi mere lund me kuch akadan hui aur mere lund se bahut sara safad liquid nikalne laga me jum ke ahhhh kar ke chillaya mene dekha ke




Unka muh mere us liquid se bhara hua hai aur kuch unki nak me laga hai tab unhone mere lund ko apne muh se alag kiya aur mere sara liquid pee liya aur muj ko dekh kar hasne lagi aur boli ke wow amal thumara speram




Bahut tasty hai muj ko ghin aa rahi the fir uhone apna blouse utar dia aur apni nose par lage mere spram ko apne blouse se pocha aur kaha ke tum mere boobs dabao mene fatse unke boobs ko press kerne laga wo ahhhhh




Kar awaz kar rahi the fir unhone kaha amal tum ko kuch b nahi ata aur apni bra remove kia fir mere baalo ko pakad ke mere muh ko apne boobs me press kia aur kaha ke suck my boobs amal me unke boobs ko suck karne




Laga kabhi me unke left boob ko suck karta to kabhi unke right boob ko wo paglo ke thara ahhhh kare ja rahi the mera lund fir se khada ho gaya tabhi unhone muj ko kaha ke amal ab bad par chalo me bad par ja kar lat gaya fir




Unhone apni saare utar de aur apna paticot b ab wo sirf panty me the wo mere pass aye to mene unko kiss karna suru kar dia mene unke muh me apni jeev dal de aur unki jeev lick karne laga wo b mere sath da rahi the fir mene apna dhar sara thook unke muh me chod dia wo usko pee gai aur muj




Se boli ke amal lick my pussy mene mana kar dia mena kaha ke gandi jagha ko nahi lick karuga tab gussa ho gai aur apni panty utar kar mere muh par bath gaye mena kar raha tha par unhone kaha agar me asa nahi karta hu to wo mere mom ko baata de ge unki choot me se ajeb se smell aa rahi the aur




Wo apni choot mere muh par rub kar rahi the fir mene unki choot ko chatna suru kar dia uska tast bhut namkeen tha me kabhi unki choot ko chata kabhi unki choot se upar wale dane ko ab wo apne pure josh me aa gaye the wo apne muh se awaz nikal rahi the ahhh come on ahhhhhh come on muj ko




Maza aa raha tha tabhi unki choot se pani nikalne laga aur wo hhhh karne lagi unka sara pani mere muh me tha tabhi unhone kaha ke amal peejao isko me usko pee gaya wo bahut tasty tha wow 1 dum namkeen tha phir mane unki chud ko bhaut chata baad unhone muj say kaha ke tum apna lund mari pussy me dalo friends me apni story apko baad me baatu kase mene madam ko choda please post your comment on my id is sexy86man@gmail.com

1 comment:

  1. i am raj kumar from india,punjab,malot,i doing study... any girl like friendship love sex full enjoy with me.....jo punjab ke pass ho sirf bo girl he mujhse message,call kare. mobile: +91 9041367967....email: raj67967@gmail.com

    ReplyDelete