30 Oct 2012

Mama Ki Beti Ki Pahli Chudayee


Yeh meri pahli aur sachchi kahani hai.mai 19 sal ka tha aur meri mama ki beti 18 ki aur wo mere ghar par rahkar padhati thi.rat me wo mere sath hi soti thi. mai kabhi usake bare me galat nahi socha tha. ek raat humdono so rahe the achanak meri nind khul gayee, meri bahan tina apna hath kapde ke upar se hi mere lund par rakhi huyee thi. mai ghabra gaya aur meri sanse tej chalne lagi. mai mahsoos kiya ki tina so rahi thi lekin usaki is harkat ne meri nind uda di thi aur mujhe sex ke liye uttejit kar di thi. mai dhire se apna hath usaki chuchi par rakh diya aur sone ka natak karne laga ,usake taraf se koi response nahi tha. ab mai dhire dhire hath se usaki chuchi ko dabane laga. wo t shirt aur skirt me thi aur mai elastic ka paijama pahne tha aur andar me underwear bhi tha.wo t shirt ke undar bra pahan rakhi thi.mai bahut dhire dhire apni ungilyo se usaki chuchi par dabab badha raha tha. meri sanse bahut tej chal rahi mano mai koi chori kar raha hoon. kuch der tak waise hi usaki chuchi ko dabata raha.

Phir mai mahsoos kiya ki wo bhi apne hath ka dabab mere lund par badha rahi thi. ab mujhe kuch himmat badhi. mai dhire se apna paijama niche khich diya jisase ab mera lund sirf  jhanghiya me hi tha. sala mera lund to aise phufkar mar raha tha jaise sanp marata ho. paijama niche karne ke chakar me usaka hath mere lund se hat gaya tha. ab mai firse usake hath ko pkad kar bahut dhire dhire khich kar apne lund par rakh diya aur usake hath par apna ek hath rakh kar lund ko dabane laga.sayad wo bhi jag chuki thi lekin sone ka natak kar rahi . mai ab thoda jor se usake chuchi ko dabane laga. phir dhire se usaki dusari chuchi ko bhi dabane laga.ab mai apna hath usake t shirt me ghusane ki kosish karane laga par hath nahi ghus paya karan ki t shirt daba hua tha.

Ab mai phir se ek hath se usaki chuchi ko jor jor se dabane laga aur dusara hath usake skirt ke undar dal kar usake painty ke upar se hi chut ko sahalane laga. thodi der me hi wo bhi kanpne lagi aur usaka chut gila hone laga. khuch der tak aise hi chuchi dabate rahi aur chut ko sahalate rahe.mai bilkul hi kanp raha tha mano jor ka thand lag raha ho. phir mai apna hath usaki painty ke undar dal kar usake jhanto ko sahalane laga aur chut ko sahalane laga. Kafi ghani jhant (boor ka baal) tha shayad wo kabhi saf nahi kit hi.ab wo bilkul madhos ho chuki thi. muh se halki siskari nikal rahi thi .ab mera dar bilkul khatam ho chuka tha karan ki mai samajh chukka tha ki wo jagkar natak kar rahi hai aur chudane ko bekarar hai.ab sidha mai usake upar chadh gaya aur t shirt ko khichkar upar se nikal diya aur bra ko bhi khol diya. Ab usaki dono mast mast chuchiyan kaid se azad hokar machalane lagi thi.

Pahali bar mai is tarah chuchiyon ko chu raha tha. Mera to bhagya khul gaya tha. mai muh me lekar chuchiyon ko chusane laga.wo ab bhi ankh band kar sone ka natak kar rahi thi lekin usaka sarir kanp raha tha chut gili ho gayee thi aur chudane ke liye taiyar thi. Mai usaki  dono chuchiyon ko kabhi muh me lekar chus raha tha to kabhi dono hatho se daba raha tha. Anar ke chote dane jaisa usaka nipple ko mai ungliyo se masal raha tha to kabhi muh me lekar chus raha tha. Apne hath se usake skirt ko niche se nikal diya aur painty ko bhi niche khich diya. Wo sote sote hi skirt aur painty ko nikalane me apna gand uthakar sahyog kar rahi thi.mai apna paijama , ganji aur underwear nikal kar usake upar chadh gaya. Mera lund bhi usake gili boor me jane ko bechain tha aur wo bhi chudwane ke liye undar se tadap rahi thi. Mai apna lund usake boor par rakh kar ghusane laga kintu under ghus nahi paa raha tha.

Mai prayash karta raha, kabhi chuchiyon ko chusata kabhi dabata lekin mera lund under nahi ghus pa raha tha.mai dhire se bed se niche aa gaya. Meri maa aur pitaji dusare kamare me so rahe the. Mai chupake se rasoi me jakar sarso ka tel apne hath me lekar apne lund ko tel se naha diya aur thoda tel lete aayaa aur tina ke boor par tel dal kar usake chut ko ekdam se nahla diya. Ab mai apne lund ko usake boor par rakh kar under ghusane laga aur dhire dhire karib aage ka supara undar ghus gaya. Wo kasmasane lagi lekin wo bhi chudwane ko bekrar thi isliye bardast kar rahi thi.ab mai dhire dhire jor dene laga karib ek chauthai ghus chuka tha aur mai jor se dhakka mar diya wo tadp kar chillane lagi tabhi mai apna hath usake muh par rakh diya.aur waise hi rukar lund ka dabab kam kar diya wo ab bhi sone ka natak kar rahi thi.mera half lund under jaa chuka tha. Mai waise hi ruk kar usaki chuchiyon ko dabane aur chusane laga jisase usaka dard thoda ghat gaya lekin shayad wo jhad chuki thi isliye achanak thandi padane lagi.ab wo chudwana nahi chah rahi thi karan ki wo apna gaand ko niche khich rahi thi jisase mera lund bahar aa raha tha mai dabab badhane laga lekin wo apne gand ko khich kar mere lund ko bahar nikal di thi aur karbat badal kar so gayi.

Mai piche se usako pakad rakha tha aur usaki chuchi ko daba raha tha aur lund usake gand me ched karane ko bechain tha. Thodi der bad wo apne hath se mere lund ko pakad kar alag kar di aur apna skirt painty t shirt pahan li. Mai rat bhar usako waise hi pakad kar so gaya . subhah nind khuli to wo bed se ja chuki thi. Phir din bhar humse koi baat nahi ki. Kabhi kabhi chori se dekh kar undar se muskra deti thi.rat ko phir mai sirf paijama pahan kar so gaya, janbhujhkar underwear nahi pahna. Wo bhi mere bagal me aur dino ki tarah akar so gayi lekin na use aur na mujhe nind aa rahi thi. Mai dhire se karbat badal kar apna hath uski chuchi par rakh diya . aaj wo bra nahi pahani thi aur  button wala shirt pahan rakhi thi. Mai dhire se usaka sara button khol kar usaki dono mast chuchiyon ko azad kar chusane laga. Aaj mai kuch jyada hi khunkhar ho rakha tha aur soch rakha tha ki aj to har hal me puri raat chodana hai.skirt ko niche khiska kar use bilkul nanga kar ke usake badan ko chusne chatane laga. Usake galo ko chatane laga aur phir hothon ko chusane laga.aaj wo bhi khulkar sahyog kar rahi .wo bhi mere hotho ko chus rahi thi apne hath se mujhe apne upar kas kar daba rakha tha. Mai usake boor ko sahalane laga aur thodi der me usaki kasi huyee chut gili ho gayi.

Mai aaj tel ki katori bed ke pas hi lekar rakhe huye tha. Wo mere paijame ko niche khichkar mere lund ko sahala rahi thi . mai tel ki katori se tel nikala aur usake chut par dher sara girakar chap chpa diya aur phir apne lund ko bhi tel me dobaya. Boor par lund rakha aur jor ka jhataka mara aur usake muh par kapada rakh kar daba diya mera pur lund usaki chut me sama chuka tha wo dard se bilbila uthi aur gand ko niche khichane lagi lekin mai jor se dabaye rakha aur chuchi ko puri takat se dabane laga. Ab wo chut ke dard ko bhul kar chuchiyon ke dard ko kam karane ke liye mera hath chudane lagi lekin ab wo kahan chutane wali thi. mera lund undar ja kar usake garm garam boor ko maja dene laga tha aur ab wo bhi maja lene lagi. Aur phir sari raat usako 8 times choda aur wo bhi khub masti se chudwayee. Subah jab uthi to pura bichawan khun se lal tha. Ye baat na mujhe malum tha na use ki first time me khun ata hai. Wo ghabra gaye ki undar kuch fat to nahi gaya. Bed sheet ko sabse chhupakar dho di.ab to roj rat ko chudane chudwane ka routine ban gaya tha lekin mujhe ye bhi nahi malum tha ki bina condom ke chodane se wo preganant ho jayegi.aur jab agale mahine usaka period nahi aaya tab wo mujhse boli ki sayad wo preganant ho gayee hai.

Mai ghabra gaya aur jakar ek medical dukandar se bola ki aisi baat ho gayee hai . wo mujhe ek dabayee diya jise khilane ke bad usaka period aa gaya. Aur wo mujhe today pills aur condom dekar chodane ke bare me dher sari bate bataya aur ek kitab bhi diya. Mai to under se dar raha tha ki badle me kahin wo bhi tina ko chodane ke liye na bol de lekin waisa usane kuch bhi nahi kaha balki mujhe bariki se chodane ke bare me bataya ki kaise chodanachahiye jisase  bachcha nahi rahega aur kaise ladaki ko garam karane ke bad jitana chaho jahan chaho chodo. Usane hi mujhe bataya ki gaand me bhi choda jata hai aur muh se bhi lund ko chuswaya jata hai. Usane hi mujhe bataya ki boor ko chatane me kitana maja ata hai. Mai ghar akar rat me use daba khilaya aur phir maje lekar chut ko chata , lund ko chuswaya aur tina ki gand bhi phadi.

Daba khilane ke karib ek saptah ke bad usaka period bhi aa gaya. Ek sal wo mere ghar par rahi aur lagbhag roj chudwati thi .bad me wo apne ghar chali gayi jahan mai kabhi kabhi jakar chudayee kar diya karta tha. Usaki shadi ke bad bhi ab bhi jab kabhi mauka milta hai to humse  chudwane ke liye chatpata jati hai aur jab mai dum bhar use chod deta hoon tab wo santoost ho jati hai. Tina ki bohani bahut achchi rahi mere jiwan me aj tak mai 8 seal tod chuka hoon aur sab ladaki , aurat milakar 20 se jyada ki chudayee kar chuka hoon. Achcha  next stori me mai apani sagi bahan jo mujhse tin sal badi thi usane mujhe kaise aur kab aur kahan choda iski bat batunga jo bilkul hakikat kahani hai .

5 comments:

  1. saale ye sub kahaniya jhute hai 100% dekho ye sub kyon padtha who samaj jaye.................

    ReplyDelete
  2. muje bhi chodna he usko no dede mere ko uska

    ReplyDelete
  3. madharcood apni ma ko v kavi choda hai,,,,,,,,?

    ReplyDelete
  4. i am raj kumar from india,punjab.....any girl like friendship love sex tour 100% secreacy,full satisfation in punjab with me. sirf girl he mujhe call,sms,email kare. mobile: +91 9041367967....email: raj67967@gmail.com

    friendship love sex

    tour love sex

    real friendship

    love in sunday with me.

    ReplyDelete
  5. kaya mujh se koi milegi

    ReplyDelete