14 Dec 2012

Boobs ka deewan


Hi friends ..Aaj ka title padh ke aap ko lagega, is me kaun si nai baat hai ? Ye to hum sab jaante hi hai ki sare mard auraton ke boobs ko pasand karte hai. Lekin is vishay par jo kuchh rochak baaten mere ya anyon ke saamne aai hai, unhe ikatthi kar ke pesh ki hai. Ye koi kahani nahi hai, mere ya anyon ke anubhav hai. Par in sare anubhav ek hi sutra se bandhe hai.Shuruaat mere hi anubhav se karti hun. Meri shaadi se pahale ki baat hai. Meri ek saheli, kavita, ki shaadi ho chuki thi aur shadi ke ek hi saal me usne judwa bachchon ko janm diya tha. Ek beta aur ek beti. Main uske wahan gai to we kareeb tin mahine ke the. Kafi samay baad hum mile the, to bahot si purani baate yaad kar rahe the. Bich bich me bachche uth jaate the. Wo unhe apna dudh pilati thi. Dono sath hi bhukhe hote the. Shayad, Judwe the is liye. Kavita apne dono boobs se unhe sath me hi pilati thi. Dono ko to ek sath god me le nahi sakti thi. Is liye dono baju double pillows rakhti thi, taki dono ko ek sath pila sake. Ab unka sirf sir hi god me rakhti thi, baki badan pillow par rakhti thi. Us din wo mujhe ghar par chhod ke thodi der ke liye bahar gayi thi. Main akeli hi ghar par thi. Uske jaane ke kuchh samay baad ye dono jaag uthe aur rone lage. Maine khilono se unka dhyan akarshit karne ka aur unhe shaant karne ka prayatn kiya. Par we roye hi ja rahe the. To maine socha, kyun na unhe boobs par laga ke dekhu ? Dudh to nahi hai, par dekhun to sahi, kya hota hai Maine skirt-blouse pahan rakha tha. Apna blouse khola, aur bilkul kavita ki tarah dono ko mere boobs par lagaya. Nipple milte hi dono shaant ho ke use choosne lage. Mere liye bhi naya anubhav tha. Maza aa raha tha. Lekin boobs me dudh to tha nahi. Thodi hi der me, beti ne nipple chhod diya. Lekin maine ashcharya ke sath dekha ki beta badi masti se nipple choose jaa raha tha…. Mard tha na ? Boobs kaise chhodta ? Chahe dudh ho ya na ho.

Utne me kavita aa gayi. Is baat par hum dono bahot hanse.Ek baar meri ek aur saheliki badi didi, Malini, ki shadi thi. To main wahan gayi thi. Sari aurate taiyar hone ke liye ek kamare me thi. Kareeb 8 aurate aur unke 4 bachhe, kareeb 3-4 saal ke, kamare me the. Sab dress badal rahi thi, to sab ke boobs khule hue the.Kisine sex ki baat chala di. Sab hans hans ke apne anubhav kah rahi thi. Maine malini se kaha, wah malini, kya boobs paye hai ! Jijaji to aise masalenge !! Aisa kah ke main masalane lagi. Baki aurate khilkhilake hans rahi thi. Malini Sharma rahi thi. Itne me kamare me jo bachche the, us me se ek bachcha bed par chadhate hue bol utha ; aise nahi, is tarah se masalte hai !! 3 saal ke bachche se muh se aisa sun ke aur use stan masalta dekh ke sab hairan ho gaye. Uski ma wahin thi, usne puchh liya, arre, tune kahan se sikha ? To wo phat se bol utha, maine ek raat ko daddy ko dekha tha tumse aisa karte hue !!! Uski 4 saal ki bahan bhi wahan maujood thi. Par usne kabhi nahi dekha ! Aur ye mard tha na? Bade interest se dekha hoga ..Meri ek saheli, Sharmila, ka anubhav bhi janne jaisa hai. Uske stan bahut bade magar shapely the. Aur use apna cleavage dikhake mardon ko apni aur akarshit karna pasand tha. To kapde bhi aise hi pahanti thi. Uska top hamesha low-cut hua karata tha.. Aageki baat uske muh se hi suniye.“Us din main Kolkata se Siligudi jaa rahi thi. Bus journey thi. Shaam ko bus chalti thi, aur dusre din subah pahunchati thi. Mujhe window seat mili thi. Main akeli thi aur Lamba safar tha, to main sochati thi koi naujawan baju me aaye to achchha. Lekin hai re kismat ! Ek 80 saal ka Buddha baju me aa gaya. Maine bhagya ko kosa aur window se bahar dekhati rahi. Lekin Buddha mere stano ki aur dekh raha tha. Mujhe uski aankh me vasana nazar aayi. Thodi der me wo so gaya, aur uska sir mere shoulders par gir gaya. Main halka zatka deti to wo jaag ke sir utha leta tha. Par phir wohi hota tha. Shaam dhalne lagi thi. Mujhe mazaak suza. Maine apana dayan hath uthake uske sir ke pichhe seat ke handle bar par rakh diya.

Wo thodi der me phir ludka, mere shoulder ki aur. Lekin kyon ki mera hath pichhe faila hua tha, uska sir zuk ke mere stan par thahar gaya. Ab bus uchhalati thi to uska sir bhi uth uth ke mere stan par girata Tha. Use pata nahi tha, lekin mujhe maza aata tha. Maine aise hi chalane diya. Kuchh der ke baad bus dinner ke liye dhabe par ruki. Jab phir chali to raat ho gayi thi aur andhera chha gaya tha. Mujhe bhi nind aa rahi thi. Main apne dono hath aage ki seat ke handle bar par cross kar ke , aage zuk ke , apna sir uske sahare rakh ke so gayi. Buddha bhi aise hi soya. Meri nind lag gayi. Thodi der me ek sapna sa mahsoos hua, jis me koi mere boobs ko sahala raha tha. Phir khayal aaya ki, ye sapna nahi, sach hai. Mere top par buddhe ka hath phir raha tha. Maine sone ka dhong chalu rakha. Buddha ab hath phirane ke bajay , stano ko top ke upar se hi halke se masal raha tha. Thodi hi der me usne cleavage ke nazdikke mere stan ke khulle bhag ko dabana chalu kiya. Ab mainne dhong bandh kiya, aur dabe swar se use bola, ye kya kar rahe ho ? Sharm nahi aati ? Buddha bhi dabe swar me bola, jab tere stan par mera sir uchhal uchhal kar thaharta tha , tab to achchha lag raha tha ! Zamana maine bhi dekha hai ladki, mujhe malum hai tu bhi yahi chahti hai !! Aise hi soi rahe !!! Main kuchh sochu samazu usse pahale wo mere top ke aage ke button khol chukka tha, aur dekhate hi dekhate bra bhi khol dali. Mere dono stan khuli hawa ka sparsh paate hue latak rahe the. Buddha us par chalu ho gaya. Maine socha, isike liye to main naujawan ko chah rahi thi. Buddha wahi kar raha hai to kya bura hai ? Us raat usne khoob maza liya aur mujhe bhi anand diya. Wo sahi me boobs se khelne me nipun tha.”To dosto, dekha na ? Bachhe ho ya Buddhe, mard sare boobs ke deewane Hamesha Aap ko ye lekh kaisa laga, mujhe bataiye is email id par ; soniakhan1984@yahoo.co.in

1 comment: